Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन का केस दर्ज, पत्नी योगिता बाली पर भी लगे कई गंभीर आरोप

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शादी करने का झांसा देकर रेप, जबरन अबॉर्शन का केस दर्ज किया गया है। मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली को भी इसमें आरोपी बनाया गया है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक एक्ट्रेस-मॉडल ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

लिखित शिकायत में पीड़ित मॉडल का आरोप

  • पीड़िता और महाक्षय साल 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।
  • साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कंसेंट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा।
  • महाक्षय उर्फ मेमो 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर पीड़ा पहुंचाता रहा।
  • जब वो इस रिलेशनशिप की वजह से प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक उसे नही पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो सकता है।
  • महाक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद पीड़िता को धमकाया था और मामले को रफा दफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

पहले भी महाक्षय पर लगे हैं आरोप
इस मामले को लेकर पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और फिर कोर्ट के आदेश पर यह केस दर्ज हुआ है। ऐसे ही मुसीबत में महाक्षय पहले भी फंस चुके हैं। दो साल पहले साल 2018 में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाक्षय पर शादी करने का वादा करके रेप और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर प्रयासरत हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/355AJMz
via IFTTT

No comments