Breaking News

पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा-खुद भर रही थी फ्लैट की ईएमआई, सुशांत के खाते से ईएमआई जाने की बात गलत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर प्रवर्तन निदेशालय के हवाले से हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे है। ताजा मामले में दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के एक फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे। मुंबई के मलाड में स्थित इस फ्लैट की वर्तमान कीमत तकरीबन 4.5 करोड़ के आसपास है। अंकिता ने दावा किया है कि उन्होंने यह फ्लैट उन्होंने अपने पैसों से 1.35 करोड़ रुपए में खरीदा है।



मीडिया में आ रही इन खबरों का खुद अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने खंडन किया और अपने कुछ दस्तावेज ट्विटर पर शेयर किए हैं। सुशांत और अंकिता लगभग छह साल तक एक दूसरे के साथ थे। दोनों इसी घर में लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे।

अंकिता में दस्तावेज के साथ पेश की सफाई
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर फ्लैट के कागज और अपने अकाउंट से हर महीने कटने वाली उसकी किश्त का ब्यौरा दिया है। अंकिता के मुताबिक इस फ्लैट की किश्त वो खुद भर रही हैं। और इस फ्लैट की कीमत 1.35 करोड़ रुपये है।

अंकिता ने ऐसे सबूतों को पेश करते हुए ट्वीट किया है, 'यहां मैं सभी अटकलों को विराम देता हूं। मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक खातों का पूरा विवरण दिखा रही हूं। मेरे अकाउंट से महीनेवार सभी ईएमआई के पैसे कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।'

अंकिता लोखंडे का ट्वीट ...

सुशांत का परिवार अंकिता के साथ खड़ा नजर आया

अंकिता के इस खुलासे पर सुशांत का परिवार भी उनके साथ खड़ा नजर आ रहा है। उनके अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनका सपोर्ट किया है। श्वेता ने लिखा है, आप एक आत्मनिर्भर महिला हो और मुझे तुम पर गर्व है लड़की। इस पर अंकिता ने लिखा है, शुक्रिया दी, लव यू।

अंकिता लोखंडे के इंस्टाग्राम पर कई दस्तावेज पोस्ट कर अपनी सफाई दी है। श्वेता ने इसी के रिप्लाई में यह बात कही है।

4 साल से सुशांत के टच में नहीं होने का किया था दावा


अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत धारावाहिक पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। लेकिन इस रिश्ते के छह साल बाद दोनों 2016 में अलग हो गए। अंकिता ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत से वे 2016 के बाद से टच में नहीं थी। उनके पास अभिनेता का नंबर भी नहीं था। अंकिता ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें नहीं पता कि सुशांत की लाइफ में रिया कब आईं, लेकिन दोनों एक साल से साथ थे और इसी दौरान सुशांत अपने परिवार के साथ नहीं था। उन्होंने कहा था, 'सुशांत अपनी लाइफ में खुश था और मैं अपनी लाइफ में'।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत द्वारा फ्लैट की ईएमआई भरने की खबरों का खंडन करते हुए अंकिता लोखंडे ने अपनी फ्लैट की रजिस्टरी के पेपर सोशल मीडिया में पोस्ट किए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31VKFGG
via IFTTT

No comments